युवती को शराब पिलाकर कॉलेज के दोस्त ने किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर दो साल तक करता रहा दुष्कर्म

वाराणसी. पटना के एक युवक ने पांडेयपुर की युवती को शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाया. इस दौरान युवती की अश्लील तस्वीरें ले ली गई. युवक ने वायरल करने की धमकी देकर दो साल में कई बार युवती से दुष्कर्म किया. शनिवार को युवती की तहरीर पर लालपुर पांडेयपुर पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना के यदुवंशी नगर अखाड़ा के ऋषि कुटीर निवासी संतोष कुमार व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

युवती का आरोप है कि युवक कॉलेज में बैचमेट हैं. आउटिंग के बहाने हॉस्टल से एक बार बाहर ले जाकर युवक ने युवती को जबरदस्ती शराब पिलाई और धोखे से अवैध संबंध बनाया. इस दौरान अश्लील तस्वीरें ले ली. इसके बाद युवक तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देता रहा और लगातार दो साल तक दुष्कर्म करता रहा. युवती ने कॉलेज के एक वाट्सएप ग्रुप में तस्वीरें वायरल करने के बाद केस दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार युवती पुणे के एक कॉलेज से बीएससी कर रही है. पटना शहर के यदुवंशी नगर अखाड़ा के ऋषि कुटीर के रहने वाले संतोष कुमार उसका बैचमेट है. युवती से पढ़ाई के दौरान संतोष ने दोस्ती की. संतोष ने एक दिन नाइट आउट के बहाने युवती को हॉस्टल से बाहर ले गया और धोखे से शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाया और उसकी अश्लील तस्वीरें भी ले ली. संतोष तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर युवती को लोनावाला ले गया. संतोष ने वहां भी युवती से जबरन संबंध बनाए और विरोध करने पर मारापीटा. 26 जनवरी 2020 को मुंबई एयरपोर्ट पर मिला, वहां से एक होटल ले गया और शोषण किया. युवती प्रेग्नेंट हो गई तो संतोष ने गर्भपात करा दिया.

इसे भी पढ़ें – महिला ने युवती को बुलाया अपने घर, कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दो बेटों से कराया गैंगरेप, बनाया वीडियो

संतोष के घर वालों को सब पता था. युवती की एक दोस्त ने बताया कि संतोष ने कई लोगों को इसी तरह धोखा दिया है.
युवती कोरोना महामारी की वजह से कॉलेज बंद होने पर घर आ गई थी. संतोष युवती के घर 26 दिसंबर 2020 को आया और ब्लैकमेल करके होटल ले गया और जबरन शारीरिक शोषण किया. युवती 21 फरवरी 2021 को कॉलेज गई. संतोष यहां भी कई बार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा. इसके बाद युवती घर आ गई. युवती ने कहा कि अब मुझे काॅलेज जाना है, लेकिन पता चला कि संतोष ने निजी तस्वीरें कॉलेज ग्रुप में भी वायरल कर दिया है. इसके बाद युवती थाने पहुंची और केस दर्ज कराया.

Read more – Bombay HC Rejects Shilpa Shetty’s Plea; Hansal Mehta Tweets to Support Her

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।