कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी जो कहते हैं वो कभी नहीं करते

वाराणसी. कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा के लिए वाराणसी पहुंचे पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रतिज्ञा यात्रा देश को बचाने के लिए आजादी की दूसरी लड़ाई है. कांग्रेस जो कहती है वो करती है, पीएम मोदी जो कहते हैं वो कभी नहीं करते. आजादी की लड़ाई हो, हरित क्रांति हो या श्वेत क्रांति कांग्रेस ने देश से जो वादा किया उसको निभाया. प्रमोद तिवारी ने शनिवार को पराड़कर भवन में प्रेसवार्ता के दौरान प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के विकास पर तंज कसते हुए कहा कि काशी को क्योटो तो बना नहीं सके, कम से कम पुरानी काशी ही हमको वापस कर दीजिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में देर से पहुंचने पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि वाराणसी की सड़कों की हालत ठीक नहीं इसलिए देर हुई. मोदीजी की कृपा से बनारस की सड़कों का बुरा हाल है. तिवारी ने बताया कि सबसे पहले कांग्रेसियों ने गणेश मंदिर में आराधना कर आशीर्वाद लिया. आज हम लोगों ने काल भैरव का भी आशीर्वाद लिया, उसके बाद बाबा के चरणों में जाकर पूजा अर्चना की. प्रतिज्ञा यात्रा के लिए बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया. वाराणसी में हमारे प्रस्तावित कार्यक्रमों को अनुमति नहीं मिली. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद करीब 5 किलोमीटर की पदयात्रा निकालेंगे.

प्रमोद तिवारी ने कहा कि यह साधारण लड़ाई नहीं है यह लड़ाई अधिनायकवाद के खिलाफ है. संविधान की मूल आत्मा की हत्या करने वाली सरकार के खिलाफ लडाई है. प्रियंका गांधी के नेतृत्व में निकल रही प्रतिज्ञा यात्रा आजादी की दूसरी लड़ाई है. पहले ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ आजादी की लड़ाई हुई थी. ब्रिटिश ने भी हमारे अधिकार खतम कर दिए थे. मौजूदा मोदी और योगी सरकार ने भी हमारे सभी अधिकार समाप्त कर दिए.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।