महंत नरसिंहानंद का विवादित बयान, कहा- कोरोना सरकार का षड्यंत्र, मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के विनाश का कारण, हिंदू के कम से कम हो 5 से 6 बच्चे

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद ने फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर कहा कि यह सरकार का षड्यंत्र है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि भारत में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के विनाश का कारण बन सकती है. हर हिंदू के कम से कम 5 से 6 बच्चे होने चाहिए.

महंत नरसिंहानंद सरस्वती एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मथुरा पहुंचे थे. यहां उन्होंने संतों से शिष्टाचार मुलाकात की. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कोरोना को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा. महंत ने कहा, ‘मास्क लगाकर आपको बीमार बनाया गया है. यह बहुत बड़ा षड्यंत्र है. न मैं मास्क लगाता हूं, न कोरोना को मानता हूं. जिनकी इम्यूनटी पावर कम है, वह लोग मास्क लगाते हैं.’ उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या चिंता का विषय है. जहां भी मुस्लिमों की आबादी बढ़ी है, वहां पर वे दूसरे को जीवित नहीं छोड़ते.

इसे भी पढ़ें – योग गुरू बाबा रामदेव ने एलोपैथी पर दिए विवादित बयान लिया वापस, वाट्सएप मैसेज को दिया दोष…

उन्होंने कहा कि लोग हिंदू नेताओं के भरोसे में न रहें. हर हिंदू के कम से कम 5 से 6 बच्चे होने चाहिए. जिस तरीके से मुस्लिमों की जनसंख्या का अनुपात बढ़ रहा है, महाविनाश ला रहा है. हर हिन्दू को शस्त्रधारी होना चहिए.

Read more – Corona Virus: Fresh Guidelines Issued for Children; Remdesivir Ruled Out

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।