CRIME NEWS : युवती ने दूसरी जाति के युवक से की शादी, भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट

मेरठ. एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दूसरी जाति के व्यक्ति से शादी करने पर अपनी बहन की हत्या चार लोगों ने कर दी. यह घटना शनिवार को हुई, जब तीन भाइयों और चचेरे भाइयों ने कथित तौर पर अपनी 18 वर्षीय बहन को परिवार का नाम बदनाम करने का आरोप लगाते हुए मार डाला.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बहन को मारने में अपने दोस्तों की मदद ली. पुलिस ने 10 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, युवती ने अलग जाति के लड़के से शादी कर ली थी और उसका परिवार इस शादी के खिलाफ था. युवती ने हाल ही में अपने परिवार को दूसरी जाति के युवक से अपने रिश्ते के बारे में बताया था, जिससे उसके भाई नाराज हो गए थे. परिवार ने उस पर अपनी पसंद के किसी और युवक से शादी करने का दबाव बनाया.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती, भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट

युवती के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि 18 वर्षीय युवती ने बुरी तरह पीटे जाने के बाद दम तोड़ दिया. उसके परिवार ने आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार कर दिया. भवनपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि 10 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 147 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Read more – Akhilesh Yadav Detained; Punjab Govt Beseech Landing Right for CM

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।