अपराधियों के हौसले बुलंद : मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम

नोएडा. ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली एक 20 वर्षीय छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया. छात्रा के साथ वॉक पर गए भाई बहनों ने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक अपहरणकर्ता गाड़ी में उसे लेकर फरार हो चुके थे. छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने पहले छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और फिर उसे कार में डालकर ले गए. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगाया.

पुलिस जैसे-तैसे लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक ये मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव का है. सदोपुर निवासी गुलाब सिंह बताते हैं कि उनके बच्चे सुबह पांच बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. जब वे रेल विहार अच्छेजा के पास तकरीबन छह बजे पहुंचे तो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका. वैन में सवार लोग उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे. उन्होंने बताया कि बच्चों ने जब शोर मचाया तो वैन सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी का किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन वह बदमाशों के चंगुल से भाग निकली. तभी बड़ी बेटी को बदमाशों ने वैन में खींच लिया और फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें – रिश्वत मांगते चौकी इंचार्ज का ऑडियो वायरल, अपराधियों को छोड़ने के लिए मांग रहे पैसे

बेटी के अपहरण की सूचना मिलते ही परिजनों ने नेशनल हाईवे 91 पर जाम लगाया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. परिजनों की ओर से बादलपुर कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।