बैंक के बाहर खून से लथपथ पड़ा मिला युवक का शव, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

कानपुर. कानपुर दक्षिण में लगातार क्राइम बढ़ रहा है. रविवार को सुबह आईडीबीआई बैंक के गेट पर खून से लथपथ युवक का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

नौबस्ता थानाक्षेत्र के बसंत विहार इलाके में खून से लथपथ युवक की लाश मिली है. शव के चेहरे में चोटों के निशान हैं. पुलिस ने शव के पास खून से सनी ईंट बरामद की है. इससे ईंट से कुचल कर मौत के घाट उतारने की आशंका जताई जा रही है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. लगातार इस प्रकार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है. डीसीपी साउथ रवीना त्यागी से साउथ जोन अब नहीं संभल रहा है.

इसे भी पढ़ें – महिला ने युवती को बुलाया अपने घर, कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दो बेटों से कराया गैंगरेप, बनाया वीडियो

नौबस्ता बाईपास पर आईडीबीआई बैंक के गेट पर खून से लथपथ युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है.

Read more – Bombay HC Rejects Shilpa Shetty’s Plea; Hansal Mehta Tweets to Support Her

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।