दिनदहाड़े घर घूसकर महिला पर किया जानलेवा हमला, सीने और प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, बेहोशी की हालात में अस्पताल में भर्ती

अंकित मिश्रा, बाराबंकी. घर मे खाना बना रही महिला की गर्दन रेत कर हत्या की कोशिस की गई. इस दौरान महिला और हमलावर के बीच जान बचाने की जंग भी हुई. घायल महिला पर बांका से कई हमला किए गए. चेहरा, सीने और प्राइवेट पार्ट में गहरे घाव और नाखून से लगे चोट के निशान देखकर गंभीर घटना की तरफ इशारा हो रहा है. महिला बेहोशी की हालात में जिला अस्पताल में एडमिट है.

थाना जहांगीराबाद इलाके के ग्राम रोटीगांव निवासी परमहंस जो कि तहसील रामनगर में संग्रह अनुसेवक है पद पर कार्यरत है. जो डियूटी पर तहसील में था. करीब 12 बजे दोपहर कुछ बच्चे खेलते हुए परमहंस के घर पहुच गए. इसके बाद चिल्लाते हुए डर कर घर से भागे बच्चो ने बाहर आकर बताया कि लक्ष्मी चाची औंधे मुंह पड़ी है और खून बहुत पड़ा है. इस तरह की बात सुनकर मोहल्ला वासियों ने अंदर जाकर देखा तो दंग रह गए.

इसे भी पढ़ें – पिता का पुरुष मित्र से था समलैंगिक संबंध, देना चाहता था संपत्ति में हिस्सा, बेटे को चला पता, फिर…

बांके से मार कर जानलेवा हमला

घायल महिला के चेहरे का बायां हिस्सा और गर्दन पर जोरदार हमले के गहरे निशान के अलावा मौके पर मौजूद महिलाओं ने बताया कि सीने के प्राइवेट पार्ट मुंह से नोचे गए लग रहे है. ब्लाऊज भी फटा है. मौके पर बांका टूटी चूड़िया रसोई का बिखरा समान पड़ा था. महिला के पति परम हंस ने बताया कि जो हालात दिख रहे है उससे तो गंभीर घटना घठित होने की आशंका है. बताया कि पत्नी के होश में आने के बाद हमलावर की सही जानकारी हो पाएगी. बताया कि गांव में कुछ लोगो से उसकी दुश्मनी चल रही है. हो सकता है ये घटना उन लोगों ने ही की हो. इस बाबत पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता होश में आए उसका इंतजार है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

Read more – Bhupendra Patel to Swear in as the New CM Today

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।