उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया श्वस्वरैया द्वार का अनावरण

लखनऊ. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विश्वस्वरैया की 160वीं जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा अनावरण और द्वार का उद्घाटन किया. विश्वसरैया की जयंती पर अभियंता दिवस मनाया जाता है. उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग ने प्राज्ञता पत्रिका का भी अनावरण किया है.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अभियंताओं को प्रोत्साहित किया. उन्होंने कहा कि सभी अंतरराज्यीय मार्ग पर प्रवेश द्वार, हाइस्कूल इंटर के टॉप 20 विद्यर्थियों व शहीद जवानों के घर तक सड़क बनाने का काम कर रहे हैं. साथ ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान भाजपा को अपनी पार्टी का निशान बुल्डोजर रखना चाहिए के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम बुल्डोजर से माफियाओं के ऊपर कार्रवाई करेंगे. उनको भी अपनी पार्टी का एके47 रख लेना चाहिए.

साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने बयान मे सभी अभियंताओं को बधाई देते हुए कहा कि पूरे देश और प्रदेश में PWD की चर्चा होती है. विश्वेश्वरय्या के आदर्शो पर अभियंता चल रहे हैं और आज से हम लोग अभियान शुरू करने जा रहे है. पूरी ताकत लगाकर काम को अंजाम देना है और ग्रामीण मार्ग को 5 मीटर चौड़ा बनाने का काम करेंगे. साथ ही ग्रामीण इलाकों को विकास के रास्ते पर ला सकते हैं. हम प्रयास करें कि लखनऊ जैसी सड़के गांव की हो.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।