Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के ग्राम पिलाना मे शनिवार रात को नवविवाहिता और पति के बीच टीवी देखने को लेकर आपसी विवाद होने पर विवाहिता ने पंखे से दुपट्टा बांधकर आत्महत्या कर ली. सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र ग्राम पिलाना निवासी लीलू उर्फ काले की शादी मार्च, 2021 में महिला सरिता निवासी ग्राम सिकंदरपुर (मुजफ्फरनगर) के साथ हुई थी. पति पक्ष ने बताया कि शाम करीब आठ बजे महिला सरिता टीवी देख रही थी, पति लीलू उर्फ काले ने टीवी देखने पर आपत्ति जताई. साथ ही टीवी दूसरे कमरे में रख दिया था. इसको लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई थी. सरिता गुस्से में अपने कमरे में चली गई थी.

थोड़ी देर बाद लीलू कमरे में जाने लगे तो दरवाजे की अंदर से कुंडी लगी मिली. आवाज लगाकर दरवाजे खुलवाने की कोशिश की गई. न दरवाजा खोला गया और न ही सरिता की आवाज आई, तो पति लीलू ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और सरिता का शव पंखे से लटका देख हैरान रह गया. हादसे की जानकारी मिलने पर पड़ोस के लोग जुट गए. उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.

इसे भी पढ़ें – महिला नहीं जाना चाह रही थी ससुराल, गुस्से में पति ने फावड़े से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, लाश के बगल में बैठकर ली सेल्फी

सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि टीवी को लेकर विवाद होने पर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत की सही स्थिति स्पष्ट होगी. महिला के मायकेवालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलती है तो जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Read also – 3.06 Lakh Fresh Infections Logged as Omicron now a Community Spread