Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मेरठ. किठौर विधानसभा से भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी का किसानों ने जमकर विरोध किया. भाजपा विधायक पसवाड़ा गांव में जब एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, तभी किसानों ने काले झंडे लेकर विधायक के काफिले को घेर लिया. विधायक के काफिले में 5 गाड़ियां थीं. लेकिन किसानों के विरोध के चलते विधायक गाड़ी से नहीं उतरे. इस दौरान किसानों ने विधायक के खिलाफ वापस जाओ और मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए.

बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता विशाल चौधरी ने गांव में दौड़ का आयोजन किया था. विधायक सत्यवीर त्यागी को इस कार्यक्रम में फीता काटना था. जैसे ही उनकी गाड़ी गांव में पहुंची. किसान मौके पर जमा हो गए. किसानों ने काले झंडे लेकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया. आधा घंटे तक गांव में हंगामे की स्थिति बनी रही. भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी का कहना है कि मैं पसवाड़ा गांव में गया था. हमारे भाजपा के कार्यकर्ता के यहां कार्यक्रम था. कुछ युवकों ने विरोध किया.

जब किसानों ने विरोध कर काले झंडे दिखाए तो भाजपा विधायक के ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी. गांव में खूब हंगामा हुआ. किसान झंडे लेकर विधायक की गाड़ी के पीछे भागते रहे. जिसमें युवकों ने गालियां भी दी. किसानों ने भाजपा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. पसवाड़ा गांव के रहने वाले 65 साल के रामपाल का कहना है कि ये गांव किसानों का है, यहां भाजपा नेताओं के लिए जगह नहीं है.

">
Share: