फेसबुक पर हुई दोस्ती, युवक ने मीठी-मीठी बातें कर बुलाया, युवती को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पिता को वीडियो भेजकर मांगे 10 लाख

राजधानी से एक हैरान देने वाला मामला सामने आया है. सोशल मीडिया फेसबुक पर युवक और युवती की दोस्ती हुई. इसके बाद एक दुसरे से कई-कई घंटे बातें होने लगी. युवक ने युवती को अपनी मीठी-मीठी बातों पर उलझा कर मिलने के लिए बुला लिया. लड़की जब मिलने पहुंची तो होटल में ले जाकर नशीले पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. युवक ने रेप करते दौरान अश्लील वीडियो बना लिया. यह वीडियो युवती के पिता को भेजकर 10 लाख रुपए की मांग करने लगा.

 

यह मामला राजधानी लखनऊ का है. सोशल मीडिया के माध्यम से युवती ने एक युवक से दोस्ती की, जिसके बाद युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरसल, लखनऊ के नाका स्थित एक होटल से नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में कार्रवाई करते हुए तालकटोरा पुलिस ने आरोपी सनी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. वहीं, दुष्कर्म के बाद युवक ने पीड़िता का वीडियो बनाया और उसे पिता को भेज दिया. आरोपी ने पीड़िता से 10 लाख रुपए की मांग की.

इसे भी पढ़ें – नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गया दिल्ली, फिर गंदा काम के लिए धकेला, विरोध करने पर कई बार किया रेप

बता दें वर्ष 2019 में मूल रूप से आगरा की राम विहार कालोनी फेस-दो देवरी रोड के रहने वाले सनी ने फेसबुक के जरिए तालकटोरा में रहने वाली छात्रा से दोस्ती की. सनी ने उसे अपनी लच्छेदार बातों में फंसाकर शादी का झांसा दिया. इसके बाद वह लखनऊ आया. यहां आकर छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और उसे नाका स्थित एक होटल में ले गया. होटल में छात्रा को काफी में नशीला पेय मिलाकर पिलाया. इसके बाद उससे दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया. होश में आने पर जब छात्रा ने विरोध किया तो वह धमकाने लगा. फिर यह वीडियो युवती के पिता को भेजकर ब्लैकमेल करने लगा.

Read more – Opposition MPs Protest Against Suspension

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!