राजधानी के इस अस्पताल में संदिग्ध हालत में युवती की मौत, रेप के बाद हत्या का आरोप

लखनऊ. राजधानी के एक हॉस्पिटल में एक युवती की गंभीर परिस्थितियों में मौत हो गई. सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित टेंडर पाम हॉस्पिटल की लापरवाही से वहीं की कर्मचारी जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते मौत के मुंह में समा गई. गुरुवार को अस्पताल में महिला कर्मचारी रात करीब 8 बजे के बीच अस्पताल के बेसमेंट में गंभीर हालत में मिली. घरवालों का आरोप है कि लड़की के साथ अस्पताल के अंदर जबरदस्ती करने की कोशिश की गई, जिससे महिला को गंभीर चोट आई है.

बता दें कि टेंडर पाम अस्पताल प्रसपा पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव का है. अस्पताल का संचालन शिवपाल की बेटी करती हैं. इस अस्पताल में नीलम साहनी कार्य करने वाली युवती की लाश बेसमेंट में मिली. वहीं परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है. संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल के अंदर घायल मिली युवती शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान है. मां और भाई ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है. शरीर पर कई चोट के निशान होने की वजह से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें – इलाज के अभाव में जच्चा-बच्चा की हुई मौत, शव देने के एवज में नर्सिंग होम संचालक ने मांगी रकम

युवती के भाई का कहना है कि बहन की मौत हो जाने के बाद भी अस्पताल प्रशासन ने नहीं परिवार वालों को जानकारी नहीं दी. भाई ने लिखित में तहरीर दी. लेकिन पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया. परिजनों ने स्थानीय पुलिस और अस्पताल की मिलीभगत का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन और पुलिस ने पीड़ित पर जबरदस्ती दबाव बनाया. युवती के भाई ने बताया कि तीन महीने से युवती टेंडर पाम अस्पताल में कार्य कर रही थी. सूत्रों की माने तो युवती की मौत के बाद पोस्टमार्टम नहीं कराया जाने का दबाव बनाया जा रहा है.

Read more – 39,097 Fresh Infections Reported; Children Can Get Immunized in September, says AIIMS Chief

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।