राजनीति में ग्लैमर का तड़का : इस सीट से यह अभिनेत्री लड़ेंगी चुनाव, मची हलचल

मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी के 125 उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. पहली सूची में 40 फीसदी महिलाओं को टिकट दिया गया है. कांग्रेस पार्टी ने राजनीति में ग्लैमर का तड़का लगा दिया है. कांग्रेस ने मेरठ में हस्तिनापुर विधानसभा सीट से अभिनेत्री अर्चना गौतम को टिकट दिया है. मेरठ सहित आसपास के जिलों में हलचल मच गई है.

बता दें कि 26 वर्ष की अभिनेत्री अर्चना गौतम ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 2015 में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से डेब्यू किया. अर्चना गौतम ने ‘हसीना पार्कर और ‘बरोटा कंपनी जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग के जलवे दिखाए. अर्चना ‘जंक्शन वाराणसी फिल्म में छोटे और दमदार रोल के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं और कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी जलवा दिखा चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें – UP ELECTION : भाजपा छोड़ने को लेकर मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा…

अर्चना गौतम का जन्म 1 सितंबर 1995 को मेरठ में हुआ. अर्चना गौतम ने गंगानगर स्थित आईआईआईएमटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग करना शुरू कर दिया. वर्ष 2014 में अर्चना गौतम ने मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीता था. वहीं चार साल बाद 2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंट प्रतियोगिताओं को अपने नाम किया. उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई.

Read also – Congress Names 2017 UP Rape Victim’s Mother as Poll Candidate

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!