घर वाले बने मोहब्बत के दुश्मन, प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ मरने की खाई कसम, फिर उठाया यह कदम…

प्रेमी-प्रेमिका एक साथ कई महीने से रह रहे थे, लेकिन घर वाले इस प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे थे. युवक-युवती के परिजन रिश्ते का विरोध कर रहे थे. आशिक और माशूका ने ताउम्र एक साथ जीने का वादा किया था. मोहब्बत के दुश्मनों ने प्रताड़ित किया. प्रेमी-प्रेमिका ने लोगों से परेशान होकर एक साथ मरने की कसम खाई और मौत को गले लगा लिए. 

 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के मिश्री गंज गांव में मंगलवार को प्रेमी-प्रेमिका का शव एक पेड़ से लटका मिला है. पुलिस ने शवों की पहचान सौरभ और किशोरी के रूप में की है. बताया जाता है कि दोनों रिलेशन में थे, लेकिन उनके परिवार वाले रिश्ते के खिलाफ थे.

इसे भी पढ़ें – पति घर में नहीं रहता था तो पत्नी अपने प्रेमी को करती थी वीडियो कॉल, फिर धीरे-धीरे उतार देती थी पूरे कपड़े, यह देख दौड़कर आ जाता था आशिक, CCTV में कैद हुई गंदी हरकत

पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरभ सोमवार को कानपुर गया था और किशोरी को अपने साथ ले गया. मंगलवार को उनके शव बगीचे में लटके मिले और पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवारों को सूचित कर दिया गया है.

Read more – 6,990 Infections Logged; 123.25 Cr. Beneficiaries Immunized So Far

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!