2024 में मोदी सरकार नहीं हटी तो निश्चित ही बिक जाएगा देश – राकेश टिकैत

अंकित मिश्रा, बाराबंकी. भाकियू के सामुहिक विवाह समारोह में भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत बुधवार को बाराबंकी पहुंचे. उन्होने देश की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. टिकैत ने जुबानी तीर चलाते हुए कहा कि यदि 2024 में मोदी सरकार नहीं हटी तो निश्चित ही देश बिक जाएगा.

बताते चलें कि कई वर्षों से जिले के नवीन मंडी मे भारतीय किसान यूनियन सर्व धर्म सामुहिक विवाह समारोह का आयोजन करती चली आ रही है. जिले के निवासी स्वर्गीय मुकेश सिंह कभी भाकियू की प्रांतीय कार्यकारिणी में थे और उनके निधन के बाद भी निरंतर विवाह समारोह का भाकियू आयोजित करती रही है. कभी भाकियू के संस्थापक रहे स्वर्गीय चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत भी विवाह समारोह में बतौर मुख्य अथिति आते थे, लेकिन उनके निधन के बाद से भाकियू प्रवक्ता व महेंद्र टिकैत के पुत्र राकेश टिकैत व नरेश टिकैत बतौर मुख्यातिथि आने लगे.

इसे भी पढ़ें – इसे भी पढ़ें – BJP प्रत्याशी को मिला सिर्फ 1 वोट, घर में ही थे 5 सदस्य, अब लोग खूब उड़ा रहे हैं मजाक

इस समय देश की सरकार की नीतियों के विरुद्ध किसान यूनियन लंबे समय से यूपी के बार्डर पर प्रदर्शन करते करते आंदोलन तक कर रही है, लेकिन कृषि कानूनों पर रोक भी लगाने में वर्तमान सरकार कोई फैसला नहीं ले पा रही है. अभी कुछ दिनों पहले लखीमपुर खीरी में किसानों पर वर्तमान सरकार में गृह मंत्री की कुर्सी संभाल रहे अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मोनू की कार से किसान समेत कई लोगो को कुचल दिया गया था, जिसमें चार किसान सहित आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी, हालांकि उस घटना के बाद से लखीमपुर की घटना सुर्खियों में आ गई थी. क्या कांग्रेस, क्या सपा और क्या अन्य विपक्षी पार्टियां सभी ने घटना पर कठोर कार्यवाई करते हुए प्रदर्शन तक किया था. जिसमें भाकियू नेता राकेश टिकैत आदि ने लखीमपुर पंहुचकर आंदोलन में शामिल हुए थे.

बुधवार को बाराबंकी पहुंचे राकेश टिकैत ने सरकार के खिलाफ जमकर जुबानी तीर चलाए. उन्होंने यह भी कहा कि यदि 2024 तक मोदी सरकार को नहीं हटाया गया तो देश बिक जाएगा. वहीं टिकैत ने यह भी कहा कि लखीमपुर घटना में मंत्री का इस्तीफा हो और मंत्री अजय मिश्र को बर्खास्त किया जाए और कड़ी सजा मिले उनको तब तो ठीक है. वरना बहुत गड़बड़ हो जाएगा. किसान मानने वाला नहीं है.

Read more – 15,823 Fresh Infections Logged; 96.43 Crore Beneficiaries Immunized So far

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।