इश्क में हुआ पागल : युवती के घर वालों ने दूसरी जगह तय की शादी, आशिक ने प्रेमिका, उसके माता-पिता की धारदार हथियार से किया कत्ल, बहन भी गंभीर रूप से घायल

इश्क में नाकाम एक व्यक्ति ने महिला और उसके माता-पिता की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना बुधवार देर रात की है. कथित आरोपी अशोक कुमार परेशान था क्योंकि युवती के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. घटना में युवती की छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे बेहतर इलाज के लिए राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

 

ट्रिपल मर्डर का मामला गोंडा का है. युवती से शादी नहीं होने पर युवक ने तीन लोगों की हत्या कर दी. पुलिस ने फरार आरोपित की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अशोक कुमार बहराइच रोड स्थित इमलिया गुरदयाल में सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी 67 वर्षीय देवी प्रसाद के घर में घुसा. उसने गेट अंदर से बंद कर लिया और धारदार हथियार लेकर घुस गया. अशोक ने पहले देवी प्रसाद और फिर उनकी 50 वर्षीय पत्नी पार्वती की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – करवा चौथ पर पति के लिए मांगी लंबी उमर, फिर इश्क में चूर पत्नी ने प्रेमी से पति का करवाया किडनैप, 12 घंटे प्रताड़ना के बाद करवा दी हत्या

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, इसके बाद, अशोक ने 26 वर्षीय शिम्पा को मारा, जिसकी शादी हाल ही में तय हुई थी और उसकी छोटी बहन सपना पर भी हमला बोल दिया. उसने छत का दरवाजा बंद कर दिया ताकि देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी आकर उसे पहचान न सके. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गोंडा के पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने कहा कि देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती और उनकी बेटी शिम्पा को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सपना को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

एसपी ने कहा, “देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी ने अपने बयान में कहा है कि हमलावर अशोक कुमार शिम्पा से शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी शादी हाल ही में कहीं और तय हुई थी और वह इस बात से नाराज था. वह सुबह से लगातार शिम्पा को फोन कर रहा था और उसे अपने साथ भागने के लिए कह रहा था.” डीआईजी देवीपाटन रेंज उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

Read more – 9,119 Infections Logged; States Adviced to Ramp-up Testing

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!