एसएसपी आफिस में शराब पार्टी, जमकर छलका जाम, फोटो हुआ वायरल, फिर…

इटावा. एसएसपी आफिस में शराब पार्टी करने का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में पुलिसकर्मी जाम छलकाते नजर आ रहे हैं. फोटो वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

इस वायरल फोटो के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि फोटो को समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए मंजीत यादव ने रविवार को ट्वीट किया था. मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था “यह है योगीजी की पुलिस …मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी आफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है. जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और आफिस में ही शराब पीता है इसके ऊपर क्या कार्रवाई होगी.”

इसे भी पढ़ें – पति ने पैसे के लिए पत्नी से कराई जिस्मफरोशी, महिला ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निदेर्श दिए. इसी कड़ी में इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. वायरल फोटो कब का है यह बात साफ नहीं हो पा रही है. फोटो में दिखाई दे रहा है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई है.

Read more – 9,361 Fresh Infections Reported; Recovery rate reaches 97.35%

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।