मॉब लिंचिंग : मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरादाबाद. मॉब लिंचिंग का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस घटना का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना इलाके का मॉब लिंचिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ गौ रक्षा से जुड़े हुए लोग एक युवक को मीट लेकर जाने पर मारपीट कर रहे हैं. मारपीट की घटना का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने मामले का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद हरकत में आई मुरादाबाद पुलिस ने मारपीट करने वालों में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  कुछ अज्ञात लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि मारपीट का वीडियो जानकारी में आया था. इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

कोतवाली कटघर प्रभारी निरीक्षक गजेन्द्र सिंह और काशीपुर तिराहा उप निरीक्षक राशिद अली ने बिना वक्त गवाए आरोपियों की तलाश शुरु कर दी. चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में गुलशन उर्फ गुल्लू पुत्र सतीश उर्फ बबलू, विजय पुत्र चन्द्रभान, प्रदीप पुत्र लाल शिवशंकर और बाबू पुत्र पूरनसिंह निवासीगण ग्राम गोट थाना कटघर मुरादाबाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बाकी बचे आरोपियों की धड़पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है.

Read more – Corona Update: 2,22,834 Infections Confirmed & 4,454 succumbed; death toll crosses 3-lakh mark

Related Articles

Back to top button