मुलायम सिंह यादव की समधन को भी फिर मिली जोनल अधिकारी की जिम्मेदारी

लखनऊ. नगर निगम के जोनल अधिकारियों के कामकाज में बदलाव किया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की समधन अम्बी बिष्ट को एक बार फिर जोनल अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है. उन्हें जोन सात की जिम्मेदारी दी गई है.

जोनल अधिकारी का काम देख रहे दो कर अधीक्षकों को उनके मूल पद वापस किया गया है. अधिकारियों ने गृहकर वसूली में ढिलाई और क्षेत्र में साफ सफाई का काम ठीक न होने से बदलाव की बात कही. नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी ने इस सम्बंध में रविवार को इसका आदेश जारी कर दिया. पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की समधन अम्बी बिष्ट को नगर आयुक्त ने उनसे झगड़े के बाद छह महीने पहले जोन छह से हटाकर निगम मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया था.

इसे भी पढ़ें – एसडीएम ने सरकारी जमीन को भू-माफिया बीजेपी चेयरमैन के कब्जे से कराई मुक्त

नगर आयुक्त अजय द्विवेदी और मुलायम सिंह यादव की समधन अम्बी बिष्ट में काफी कहासुनी हो गई थी. लेकिन अब नगर आयुक्त ने उन्हें पहले से अच्छे जोन सात के जोनल अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं संयुक्त नगर आयुक्त अवनींद्र कुमार को पूर्व में दी गई जिम्मेदारियों के साथ ही जोनल अधिकारी एक का प्रभार भी दिया गया है.

Read more – Bombay HC Rejects Shilpa Shetty’s Plea; Hansal Mehta Tweets to Support Her

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।