Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

लखनऊ. मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे. उन्होंने भाजपा और सीएम योगी के साथ-साथ एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा है. साथ ही मुसलमानों से ओवैसी को वोट न करने की अपील की है.

शायर मुनव्वर राना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में ओवैसी के उतरने के बाद दोबारा भाजपा की सरकार बन जाती है और योगी आदित्यनाथ फिर मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं जब शायर मुनव्वर राना ने सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा के ऊपर निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें – मुनव्वर राना बोले- भाई-भतीजे और पुलिस ने मेरा बना दिया तमाशा, खुदकुशी कर ली तो ये होंगे जिम्मेदार

बता दें कि निजी चैनल को दिए गए एक इंटरव्यू में मुनव्वर राना ने कहा कि अगर इस बार भी भाजपा उत्तर प्रदेश में ध्रुवीकरण करने में सफल हो जाती है और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वो प्रदेश छोड़कर कहीं और चले जाएंगे. इसके साथ ही इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ओवैसी के यूपी में चुनाव लड़ने पर कहा कि बीजेपी और ओवैसी ये दोनो ऐसे पहलवान हैं जो सिर्फ जनता को दिखाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन मामला कुछ और ही है.

Read more – Farmers Knock Down Barricades In Haryana at Protest Against Sedition Case