10 किलो पोस्ते के छिलके के साथ तस्कर लगा पुलिस के हाथ

बाराबंकी. सफदरगंज पुलिस ने 10 किलो पोस्ते के छिलके व बुरादे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाई की है.

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध अंकुश लगाने के अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में थाना सफदरगंज पुलिस ने 10 किलो ग्राम पोस्ते के छिलके व बुरादे के साथ मे गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाई की है. पुलिस के अनुसार प्रभारी थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह के नेतृत्व बनी पुलिस टीम ने कार्रवाई की है. टीम में उपनिरीक्षक अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने तस्कर गया प्रसाद पुत्र श्याम लाल निवासी ग्राम भनवापुर थाना सफदरगंज को ज्वालामुखी मंदिर के पास 10 किलो ग्राम पोस्ते के छिलके व बुरादे के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी को के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करके जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार, घर में नहीं था खाने को अनाज, पति ने मांगे गहने, पत्नी ने किया इंकार तो कुल्हाड़ी से काट डाला

Read more – 21 Cases of Delta Plus Variant Detected in Maharashtra

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।