पीट-पीटकर प्रधान को उतारा मौत के घाट, बीच बचाव करने गए बेटे और साले की भी जमकर पिटाई

फ़ैयाज़ अहमद, गोरखपुर. सहजनवा इलाके के सेमरडाड़ी गांव में चुनावी रंजिश में सोमवार को भाजपा नेता व प्रधान जेडी रंजन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बीच बचाव में गए बेटे और उनके साले को भी बेरहमी से पीटा गया. दोनों का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है. मौत की खबर गांव में पहुंचते ही माहौल बिगड़ने लगा.

एहतियातन गांव में तीन थाने की फोर्स को तैनात कर दिया गया है गांव के ही 3 युवकों पर हत्या किए जाने का आरोप है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रधान जेडी रंजन और उनके साले मिथिलेश सोमवार को पंचायत भवन में मौजूद थे. पंचायत भवन में लगाने के लिए टाइल्स आया था, जो खड़ंजा पर एक किनारे रखा हुआ था. इसी बात को लेकर उनका पट्टीदार उलझ गया और फिर दो लोग उनके समर्थन में आ गए. आरोप है कि प्रधान की तीनों लोगों ने लाठी-डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी बीच-बचाव करने पर साले को भी उन लोगों ने पीट दिया. शोर सुनकर जब प्रधान का बेटा वहां पहुंचा दो मनबढ़ों ने उसे भी पीट दिया. गांव के लोगों ने मामले को शांत करा और पुलिस को घटना की सूचना दी पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां मिथिलेश और प्रधान की गंभीर हालत में देखते हुए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान प्रधान जेडी की मौत हो गई प्रधान के समर्थक आरोपित के घर चढ़ गए सूचना पर पहुंची भारी फोर्स ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया फिलहाल आरोपी घर छोड़कर फरार है.

एसएसपी डॉ विपिन तांडा ने कहा कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं. मारपीट के दौरान एक की मौत हुई है. पुलिस ने मृतक परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य तलाश की जा रही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।