लखीमपुर खीरी में ‘अंतिम अरदास’ में शामिल होंगी Priyanka Gandhi Vadra

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) मंगलवार को फिर से लखीमपुर खीरी का दौरा करेंगी और इस महीने की शुरुआत में जिले में मारे गए प्रदर्शनकारी किसानों की ‘अंतिम अरदास’ (अंतिम संस्कार) की प्रार्थना सभा में भाग लेंगी. लखनऊ-सीतापुर-लखीमपुर हाईवे पर भारी बैरिकेडिंग और पुलिस चेकिंग की व्यवस्था की गई है. एक पखवाड़े में प्रियंका का यह दूसरा दौरा होगा.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) जब 4 अक्टूबर को लखीमपुर में मृतक किसानों के परिवारों से मिलने जा रही थी, तब उन्हें गिरफ्तार किया गया था और सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस में 56 घंटे तक हिरासत में रखा गया था. आखिरकार उन्हें अपने भाई राहुल गांधी के साथ 6 अक्टूबर को लखीमपुर जाने की इजाजत दी गई.

इस बीच, प्रियंका के अलावा रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखीमपुर पहुंच रहे हैं, साथ ही बहुजन समाज पार्टी ने अपने स्थानीय नेताओं को समारोह में शामिल होने के लिए कहा है.

IIT Kanpur ने की योगी के कोविड प्रबंधन मॉडल की सराहना

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।