देह व्यापार का पर्दाफाश, व्हाट्सएप पर ग्राहक करते थे फोटो पसंद, फिर भेजी जाती थीं लड़कियां, 4 युवती और 1 युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर देह व्यापार का गोरखधंधा धड़ल्ले से चल रहा था. पुलिस ने ग्राहक बनकर सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है. बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती थीं. इसके बाद ग्राहक फोटो पसंद कर ऑनलाइन बुकिंग करते थे. डिमांड के अनुसार फिर लड़कियां भेजी जाती थीं. पुलिस ने चार युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है.

 

ऑनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार कराने वाले गिरोह का एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने पर्दाफाश कर एक आरोपी को नोएडा के सेक्टर-53 से गिरफ्तार किया है. साथ ही, चार लड़कियों को बरामद किया है. आरोपी ऑन डिमांड लड़कियों को देह व्यापार के लिए भेजते थे. पुलिस ने आरोपी से कार सहित अन्य सामान बरामद किया है. एसीपी रजनीश वर्मा के नेतृत्व में मंगलवार रात को एएचटीयू की टीम और पुलिस ने सेक्टर-53 के होटल के सामने से देह व्यापार कराने वाले गिरोह के आरोपी को गिरफ्तार किया. उसको पकड़ने के लिए पुलिस खुद ग्राहक बनकर पहुंची थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान सेक्टर-71 निवासी सलमान के रूप में हुई. वह मूलरूप से ओरैया के गांव दलीपपुर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी से एक कार, दो मोबाइल और 500 रुपए बरामद किए हैं.

एक लड़की के लिए पांच से 20 हजार रुपए

आरोपी ने बताया कि वह इंटरनेट और व्हाट्सएप के जरिए लोगों से बात करता था. व्हाट्सएप पर ही युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजता था. फिर सारी बात होने पर आरोपी अपनी कार से लड़की को उसके घर या होटल के कमरों तक पहुंचाता था. इसके एवज में आरोपी एक ग्राहक से पांच से 20 हजार रुपए वसूलता था. इस रकम का 40 प्रतिशत लड़कियों को दिया जाता था. बाकी रकम सलमान और उसका साथी अपने पास रख लेते थे. आरोपी नौकरीपेशा व बिजनेस करने वाले लोगों से संपर्क करता था.

इसे भी पढ़ें – देह व्यापार न करने पर युवक ने पत्नी को पीटा, ब्लेड से हमला कर किया लहूलुहान

पश्चिम बंगाल, यूपी और दिल्ली की लड़कियां

इस मामले को लेकर एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपी अपने ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़कियां मुहैया कराते थे. जहां भी ग्राहक लड़कियां बुलाता था, वहां पर ही अपनी कार से छोड़ने जाते थे. कई बार कैब से भी लड़कियों को भेजा जाता था. पुलिस ने आरोपियों के पास से पश्चिम बंगाल की दो, गाजियाबाद और दिल्ली की एक-एक लड़की बरामद की है. इनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था.

Read more – 15,823 Fresh Infections Logged; 96.43 Crore Beneficiaries Immunized So far

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।