राकेश टिकैत ने DM सुहास एल वाई को टोक्यो पैरालंपिक में रजत पदक के लिए दी बधाई

नोयडा. भातीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को नोएडा के डीएम सुहास एल वाई को टोक्यो पैरालंपिक की बैडमिंटन स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर बधाई दी है. टिकैत ने डीएम से मुलाकात कर शुभकामनाएं दी.

बता दें कि, टोक्यो में चल रहे पैरालंपिक गेम्स के अंतिम दिन नोएडा के डीएम सुहास एल यथिराज ने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीत शानदार  शुरुआत दिलाई है. वर्ल्ड नंबर थ्री सुहास आज बैडमिंटन के मेंस सिंगल्स SL4 इवेंट के गोल्ड मेडल मैच में कड़े संघर्ष के बावजूद फ्रांस के एल माजुर से 21-15, 17-21, 15-21 से हार गए. हालांकि इस हार के बावजूद भी उन्होंने भारत के लिए इन पैरालंपिक गेम्स में इतिहास रच दिया है. सुहास ने सेमीफाइनल में डोनेशिया के फ्रेडी सेतियावान को 31 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे सेटों में 2-0 से हराया. सुहास ने पहला सेट 21-9 से अपना नाम किया. दूसरे सेट में सेतियावान  ने कड़ी टक्कर देने की कोशिश की लेकिन सुहास दूसरा सेट भी  21-15 से जीतने में कामयाब रहे.

वहीं राकेश टिकैत बीते कई महीनों से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. इन दिनों वह अपने बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. हाल ही में राकेश टिकैत ने मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने सरकार पर नौजवानों को गुमराह करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही राकेश टिकैत ने इंटरव्यू में भगवान राम की भी बात की. राकेश टिकैत ने कहा कि हम भगवान राम के वंशज हैं. वह हमारे राम थे, लेकिन इन्होंने बदलकर ‘जय श्री राम’ कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।