सेक्स रैकेट : तीन युवतियों समेत पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार आरोपी फरार

फतेहपुर. पुलिस ने लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस ने देह व्यापार कर रहे तीन युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. जबकि मौका पाकर चार आरोपी फरार हो गए. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

फतेहपुर जिले के हथगाम पुलिस ने एक नलकूप में देह व्यापार की सूचना पर मंगलवार रात छापामारी की. पुलिस ने तीन महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मौके से चार युवक फरार हो गए. आरोपियों का कानपुर से लेकर फतेहपुर का नेटवर्क बताया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर सीओ अनिल कुमार और हथगाम थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने पनहा रोड पर स्थित नलकूप में छापामारी की. जहां पुलिस ने रंग-रंलियां मना रहे देह व्यापार के आरोप पर मोहम्मद मुस्तकीम निवासी वार्ड नंबर 5 कस्बा हथगाम, मोहम्मद इरफान निवासी हथगाम और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. मौके से अब्दुल्लाह निवासी मऊपारा, गुड्डन, सर्वेश कुमार मौके से भाग निकले.

इसे भी पढ़ें – सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने दी दबिश, कमरे में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक, कहा- हम रिश्तेदार हैं

इस मामले में डीएसपी अनिल सिंह ने बताया कि देह व्यापार का बड़ा नेटवर्क है. आरोपी काफी दिनों से चोरी छुपे देह व्यापार का धंध चला रहे थे. फरार आरोपी जल्द पकड़े जाएगे. इस धंधे में शामिल सभी लड़कियां कानपुर से बुलाई जाती है. इस बड़े नेटवर्क का जल्द खुलासा हो जाएगा. अनिल सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक युवती से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दौरान दो मोटरसाइकिल, 5 हजार नकदए चार मोबाइल फोन व आपत्तिजनक सामग्री मिली है.

Read more – Akshay Kumar’s Mother Passes Away For Heavenly Abode

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।