राजधानी में बॉडी मसाज की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, नेपाली युवती समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के गाजीपुर स्थित प्राइम प्लाजा में द ज्वॉय बॉडी मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था. गाजीपुर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सेक्स रैकेट चलाए जाने की भनक तक पुलिस को नहीं थी. मंगलवार को उत्तरी जोन की टीम ने प्लाजा पर छापा मारा. जहां से नेपाली युवती समेत पांच लड़कियों को पकड़ा गया. साथ ही एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान ही कई युवक छत के रास्ते से भागने में सफल हो गए. वहीं बॉडी मसाज पार्लर संचालक भी फरार है.

पुलिस को प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर शाम चार बजे करीब छापा मारा गया था. प्लाजा में चल रहे द ज्वॉय बाड़ी मसाज में अनैतिक काम होने की पुष्टि हुई. जिसके आधार पर नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की रहने वाली युवतियों को महिला पुलिस की मदद से पकड़ा गया. एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा के मुताबिक सीतापुर निवासी आरिफ को भी गिरफ्तार किया गया है. मसाज पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी करवा रहे थे. जिन्हें पुलिस तलाश रही है.

इसे भी पढ़ें – सेक्स रैकेट : तीन युवतियों समेत पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार आरोपी फरार

एसीपी के मुताबिक प्लाजा में ऑफिस और दुकानों के साथ ही कुछ फ्लैट भी हैं. जहां परिवार रहते हैं. द ज्वॉय में होने वाली गतिविधियों के कारण स्थानीय लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. पूछताछ में यह भी पता चला कि नेपाल से युवती को इसी काम के लिए बुलाया गया था. उसे संचालकों ने गुड़ंबा में कमरा किराए पर लेकर दिया था. जहां वह रह रही थी.

Read more – 27,176 Infections Logged; 38,012 Recuperations Recorded in the Last 24 Hours

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।