अंधविश्वास : पिता की हुई मौत तो बेटे ने तंत्र-मंत्र के शक में चाची की करवा दी हत्या, आरोपी फरार

बुलंदशहर. जहांगीराबाद क्षेत्र में तंत्र-मंत्र के शक में भतीजे ने फिरौती देकर अपनी चाची की हत्या करवा दी. युवक के पिता की मौत के बाद उसे चाची द्वारा तंत्र मंत्र करने का शक था. भाड़े के बदमाशों को दो लाख देकर से भतीजे ने चाची पर गोलियों बरसाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बदमाश भागने लगे तभी परिजनों ने एक को दबोच लिया. पुलिस ने महिला को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी भतीजा और अन्य दो बदमाशों फरार है. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है.

यूपी के बुलंदशहर के जहांगीरबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जटवाई गांव निवासी मुकेश प्रजापति की पत्नी अनीता (38वर्ष) बुधवार, 24 नवंबर तड़के हर रोज की तरह अपने घर में भैंस का दूध काढ़ रही थी. उसी दौरान एक बाइक पर आए तीन युवक दूध लेने के बहाने पहुंचे. युवकों ने दूध काढ़ती अनीता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. अनीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर परिजनों पहुंचे और भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि अन्य दो बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए. हत्या की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लिया.

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने खुलासा किया कि मृतका के जेठ के पुत्र चरनजीत उर्फ चिंटू ने उनसे दो लाख रुपए में हत्या का सौदा किया था. आरोपी चरनजीत को शक था कि उसकी चाची तंत्र मंत्र जानती है. पिछले साल चरनजीत के पिता की मौत हो गई थी. आरोपी युवक को लगता था कि पिता की मौत चाची यानि मृतका द्वारा किए गए तंत्र-मंत्र की वजह से ही हुई है. बताया जा रहा है कि मृत महिला के पड़ोस में रहने वाले जेठ की बीते साल कैंसर के कारण मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाश मर्डर के एक हफ्ते पहले से महिला के घर पर दूध लेने पहुंच रहे थे. इसके पीछे बदमाशों का मकसद आसपास की पूरी स्थितियों को भांपना था.

बुधवार 24 नवंबर को मौका देखकर तीनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर दूध लेने पहुंचे और जैसे ही महिला दूध काढ़ने लगी तो उन्होंने गोलियां बरसानी शुरू कर दी गई. गोलियों की आवाज सुनकर परिजन भागे भागे आए और ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश को दबोच लिया. पकड़े गए बदमाश की पहचान अनूपशहर नेहरूगंज निवासी प्रेमपाल के बेटे रोहित के रूप में हुई है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।