शिक्षक दिवस पर टीचर ने की नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

रामपुर. एक इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर का नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत करने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि शिक्षक दिवस के मौके पर टीचर ने अमर्यादित व्यवहार करतेए अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने वीडियो की जांच के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. फिलहाल घटना को संज्ञान में लेते हुए स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से निकाल दिया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा टीचर से बचने के लिए भागती है, लेकिन वह उसे जबरन पकड़ लेते हैं. वह बचने का प्रयास करती है, लेकिन वह उसके चेहरे पर केक लगाकर अश्लील हरकत कर रहा है. वह छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि कौन बचाएगा? आया कोई? बताया जा रहा है कि यह वीडियो टीचर्स डे के दिन का है.

इसे भी पढ़ें – नशे में धुत दरोगा ने युवती और उसकी मां पर की अश्लील टिप्पणी, विरोध करने पर की मारपीट, अब हुआ निलंबित

अडिश्नल एसपी संसार सिंह ने बताया, जांच में पता चला कि स्कूल का टीचर सिविल लाइंस इलाके में कोचिंग सेंटर भी चलाता है. 5 सितंबर को छात्राएं टीचर्स डे सेलिब्रेशन करने पहुंची थीं, जहां उसने छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया.’एएसपी ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर 57 साल के आलोक सक्सेना के खिलाफ विभिन्न आईपीसी की धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी आलोक कृष्णा विहार इलाके का रहना वाला है.

Read more – NEET Exam & JEE Result Today After Much Delay

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।