किशोरी से 3 युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, मामला दर्ज

वाराणसी. बड़ागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना हुई है. तीन आरोपियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया. उसका अश्लील वीडियो बनाकर शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी गई. इसके बाद पीड़िता के पिता को जानकारी होने पर उन्हें भी मारने की धमकी दी गई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Close Button

जानकारी के अनुसार भरतपुर गांव निवासी भरत लाल और त्रिलोकी और फुलपुर थाना क्षेत्र के डरापुर गांव निवासी राजू नामक युवक आठ माह पहले उनकी बेटी को गांव के बाहर एक सुनसान स्थान पर पकड़ लिया. उसे नशीला पदार्थ खिलाकर राजू और उनके दो दोस्तों ने दुष्कर्म किया. उसका अश्लील वीडियो बनाया और तस्वीरें भी खींचीं. फोटो और वीडियो वायरल करने धमकी देकर उसके साथ आरोपियों ने कई बार दुष्कर्म किया. बार-बार संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगे. इसके बाद किशोरी ने परेशान होकर अपने पिता को सारी आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें – युवती से गैंगरेप : अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

पीड़िता के पिता ने जब यह बात सुनी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जब इसकी जानकारी आरोपियों को हुई तो पिता को भी आरोपियों युवकों ने फोन कर कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले को लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Read more – Corona Virus: Fresh Guidelines Issued for Children; Remdesivir Ruled Out

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।