गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर, अखिलेश यादव बोले- इस अपराध के दोषियों का कब होगा एनकाउंटर

लखनऊ. चलती कार में गैंगरेप की पीड़िता ने बुधवार देर रात घर में जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत बहुत ही गंभीर है. पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसको लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि इस अपराध के दोषियों का कब एनकाउंटर होगा.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि ‘उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के ज़हर खाने की ख़बर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है. संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा. उप्र में क़ानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गयी है.’

बता दें कि मंगलवार को दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर आगरा से लौट रही युवती के साथ कार में गैंगरेप किया गया. आरोपी पीड़िता को कोसीकलां पर हाईवे पर फेंककर चले गए. बाद में लोगों के सहारे पीड़िता ने थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया. अस्पताल से छुट्टी मिलने पर पीड़िता परिजनों के साथ घर पहुंची. इसके बाद व्यथित पीड़ित युवती ने बुधवार रात विषाक्त सेवन कर लिया.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।