युवती को युवती से हुई मोहब्बत, अब दोनों करना चाहती हैं शादी, घर में पता चला तो…

भदोही. एक युवती को अपने पड़ोस की युवती से दोस्ती हो गई. इसके बाद करीबी बढ़ती गई. फिर दोस्ती कब मोहब्बत में बदल गई पता ही नहीं चला. अब दोनों युवती हमेशा के लिए एक-दूजे के लिए होना चाहती है. दोनों शादी के लिए अड़ी हुई हैं. जब इसकी जानकारी उनके घर वालों को हुई तो उनके पैर से जमीन खिसक गई. परिवारों में हडकंप मचा हुआ है.

गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की दो युवतियों ने एक दूसरे से शादी करने की जिद ठान ली है. इसके लिए वे वाराणसी निकली. जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद दोनों को थाने लाया गया. घंटों थाने में पंचायत चलती रही. गोपीगंज इलाके की युवती के परिजन वाराणसी में रहते हैं. वह यहां अकेले ही रहती है. उसकी दोस्ती काफी समय से पड़ोस की ही एक युवती से थी. धीरे-धीरे दोनों युवतियों में प्यार हो गया. दोनों ने शादी करने की इच्छा जताई और परिवार वालों को जानकारी दी. परिवार वालों ने इसका विरोध शुरू कर दिया. इसी बीच मंगलवार को दोनों ने सात जन्मों तक साथ निभाने का संकल्प लिया और एक दूसरे से शादी करने के लिए वाराणसी की ओर निकल पड़ीं.

इसे भी पढ़ें – यहां हुई अनूठी शादी, न बैंडबाजा न बारात, संविधान की प्रस्तावना पढ़कर हो गए एक-दूजे के

आसपास के लोगों ने जब परिवार को बताया तो दोनों ही परिवारों में हड़कंप मच गया. फोन करके उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे सुनने को तैयार न थी. ऐसे में पुलिस को सूचना दी गई. प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि परिवार की शिकायत पर दोनों को शाम थाने लाया गया. उनसे बात की गई तो दोनों एक दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ी रहीं. किसी तरह घंटों बात करने के बाद रात करीब आठ बजे उन्हें घर भेजा गया है. परिवार के लोग वाराणसी ले जाने की जिद कर रहे थे लेकिन युवती तैयार न थी. ऐसे में दोनों को गांव भेजा गया है.

Read More – Dearness Allowance Hike: Finance Ministry Issues Order to Implement

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।