बॉयफ्रेंड के साथ युवती गई थी परीक्षा दिलाने, लौटते समय चलती कार में दोस्त सहित 4 युवकों ने किया गैंगरेप

एक युवती दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर अपने बॉयफ्रेंड की कार में घर लौट रही थी. कार में चार युवक सवार थे. जैसे ही गाड़ी की स्पीड बढ़ी तो युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसके बाद चलती कार में बारी बारी से सभी ने बलत्कार किया. गैंगरेप के बाद युवती को रोड पर उतार कर फरार हो गया.

 

एक कॉलोनी निवासी एक युवती मंगलवार को आगरा में दरोगा की भर्ती में परीक्षा देने गई थी. लौटते समय आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर चलती कार में बॉयफ्रेंड सहित चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि युवती की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से हुई थी. आरोपी युवक घायल युवती को राजमार्ग के किनारे उतार कर भाग गया. युवती के भाई ने एक नामजद युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि शाम 6:30 बजे के कोसी आने के लिए एक कार में बैठ गई. बताते हैं कि कार में चार युवक सवार थे.  कार के चलते ही उसमें सवार युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी. विरोध करने पर महुअन टोल से पहले मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – CRIME NEWS : दबंगों ने युवती के साथ की छेड़छाड़ और मारपीट, खिलाया जहर, फिर…

कार सवार बाईपास पर गंभीर हालत में उतारकर भाग गए. घायल युवती को देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने परिजनों को जानकारी दी तो उसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के भाई ने पलवल हरियाणा में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती की आरोपी तेजवीर के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी. वहीं उसको परीक्षा दिलाने कार से लेकर गया था. कार में तेजवीर और चालक था. तेजवीर का पीड़िता के पास केवल मोबाइल नबंर है. सही पता वह नहीं बता पा रही है.

Read more – Bill to Repeal Farm Laws Passed by Cabinet, Claim Sources

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!