आधी रात को घर में घुसे दो बदमाश, किया युवती और महिला से गैंगरेप, लूट ले गए गहने व नकदी

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. आधी रात को दो बदमाश घर में घुस गए. इसके बाद दिव्यांग युवती और महिला के साथ गैंगरेप किया. फिर घर में रखे गहने और नगदी लूट कर भाग गए.

जानकारी के अनुसार जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती का भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहता है. बस्ती से सौ मीटर की दूरी पर बने घर की रखवाली के लिए उसकी छोटी बहन रहती है, जो दिव्यांग और अविवाहित है. अकेली होने पर‌ रात में वह रिश्ते में भाभी को साथ बुला लेती है. दोनों रात में साथ सोती हैं. शनिवार आधी रात में लगभग 12 बजे दो बदमाश घर के पीछे पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर नीचे कमरे में आ गए.

इसे भी पढ़ें – बगिया में बैठे थे प्रेमी-प्रेमिका, दो दबंगों ने पीटा, उतरवाए कपड़े, की अश्लील हरकतें, वीडियो बनाकर किया वायरल

बदमाशों ने असलहे के बल पर दोनों को‌ जगाकर दोनों को कपड़े और रस्सी से बांधकर आंगन में फेंक‌ दिया. इसके बाद घर में लूटपाट की. घर लूटने के बाद दोनों बदमाशों ने एक घंटे तक बारी-बारी से दोनों के साथ रेप किया. महिला और युवती चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन कोई इन्हें बचाने के लिए नहीं आया. एक घंटे बाद दोनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस इस मामले को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. अज्ञात आरोपियों की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Read more – India Records 84,332 New Infections, 4,002 Deaths Observed

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।