बच्चे के सामने दुकान मालिक ने किया महिला से बलात्कार, आवाज लगाने पर मुंह में ठूंसा कपड़ा

हमीरपुर. जिले में दुकान के अंदर एक महिला के साथ रेप के मामले में गुरुवार शाम पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी दुकान मालिक को भी गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी ने महिला के बच्चे के सामने कुकर्म किया. जब महिला ने आवाज लगाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया.

जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में आरोपी की दुकान महोबा के एक दंपती ने किराये पर ली थी. दंपती ने एडवांस के तौर पर दो हजार रुपए देकर किराना की दुकान खोली. इसी दुकान से दंपती अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. बताते हैं कि महिला और उसका बच्चा दुकान के अंदर ही आशियाना बना रखा था. यह महिला अपने बच्चे के साथ लेटी थी, तभी दुकान का मालिक वहां आ धमका और मुंह में कपड़ा ठूसकर उसे दबोच लिया. बच्चे के सामने ही महिला से रेप किया.

घटना की जानकारी होते ही पति ने दुकान मालिक को पकड़ कर पिटाई कर दी. यह शर्मनाक घटना पुलिस पिकेट ड्यूटी से चंद कदम की दूरी पर हुई. गुरुवार को घटना की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंस्पेक्टर पीके पटेल ने बताया कि मामला गंभीर है. मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. जांच पड़ताल कराई जा रही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।