युवक ने 370 लड़कियों और महिलाओं को किया अश्लील वीडियो कॉल, बात करते-करते उतार देता था सारे कपड़े

बलिया. स्टेशनरी दुकान चलाने वाला एक युवक किसी भी रैंडम नंबर को ट्रू कॉलर पर चेक करता था. जब किसी लड़की का नाम शो होता तो उनको वीडियो कॉल करके अश्लील हरकत करता. यहीं नहीं बात करते-करते युवक अपने सारे कपड़े उतार देता था. इसके बाद लड़कियों और महिलाओं को किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती. यह शख्स अभी तक 370 लड़कियों और महिलाओं को अश्लील वीडियो कॉल कर चूका है.

यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से सामने आया है. आरोप है कि यहां 35 साल के एक शख्स ने करीब 370 लड़कियों और महिलाओं को वीडियो कॉल किया और इस दौरान उसने आपत्तिजनक हरकतें कीं. कई बार तो वीडियो के दौरान शख्स ने अपने सारे कपड़े भी उतार दिए. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले की जांच के में पता चला कि शख्स ने महिलाओं के साथ किए गए वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया और इसी के जरिए उनको ब्लैकमेल किया. आरोपी ने पीड़ित महिलाओं को धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह वीडियो को उनके परिजनों को भेज देगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

इसे भी पढ़ें – सैनिक की पत्नी को नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान शिव कुमार वर्मा के तौर पर हुई है. उसने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है. वह स्टेशनरी की एक दुकान चलाता है. आरोपी ने 15 अलग-अलग जिलों में रहने वाली महिलाओं को वीडियो कॉल किया. इस वारदात को अंजाम देने के लिए शख्स ने 7 मोबाइल फोन और कई सिम का इस्तेमाल किया. पुलिस को आरोपी के खिलाफ पहली शिकायत पिछले साल लखनऊ से मिली थी. पीड़िता ने महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 पर शिकायत की थी. पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया है.

Read more – Maharashtra Reports First Fatality from Delta Plus Variant

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।