नाबालिग लड़की को स्कूटी सिखाने ले गए दो युवक, रास्ते में किया गैंगरेप

कन्नौज. दो युवक एक लड़की को स्कूटी सिखाने के लिए ले गए. रास्ते में नलकूप के कमरे में ले जाकर दो युवकों ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया. बाद में युवक किशोरी को बदहवास हालत में घर के बाहर छोड़कर रफूचक्कर हो गए. पीड़ित युवती की मां ने कोतवाली सदर और एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली कन्नौज के एक गांव में महिला के रिश्तेदार उसके घर 19 जुलाई को दो युवकों के साथ स्कूटी से आए थे. इसी बीच बातचीत के दौरान युवकों ने उसकी 13 साल की लड़की को स्कूटी सिखाने के बहाने गली में ले गए. बहुत देर बाद भी जब दोनों युवक और बेटी वापस नहीं आई तो खोज शुरू की गई, मगर कुछ पता नहीं चला. रात तकरीबन साढ़े दस बजे रिश्तेदार जोकि महिला का ननदोई था, के साथ दोनों युवक किशोरी को बेहोशी की हालत में उसके घर छोड़ गए. बेटी की हालत पूछने पर उसे बताया गया कि स्कूटी से गिर गई है. कहा कि वह डरी है कुछ देर बाद ठीक हो जाएगी. बाद में होश आने पर किशोरी ने बताया कि यह लोग उसे लोहिया पार्क के पास बने नलकूप के कमरे में ले गये थे और दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – युवती को युवती से हुई मोहब्बत, अब दोनों करना चाहती हैं शादी, घर में पता चला तो…

महिला का आरोप है कि उसके ननदोई ने युवकों से मिलीभगत से उसकी बच्ची का रेप किया है. महिला अपनी पीड़ित बेटी को साथ लेकर कोतवाली पहुंची, लेकिन वहां सुनवाई नहीं की गई. महिला का कहना है कि वह मंगलवार 20 जुलाई को शिकायत लेकर वह एसपी कार्यालय गई थी, जहां से उसे वापस सदर कोतवाली भेजा गया. वहीं इस मामले में सीओ शिवप्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाल विकास राय मामले की जांच करवा रहे हैं. पुलिस की कार्रवाई चल रही है.

Read More – Dearness Allowance Hike: Finance Ministry Issues Order to Implement

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।