UP ASSEMBLY ELECTION : सपा-रालोद गठबंधन ने घोषित किए 29 उम्मीदवार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) गठबंधन की पहली सूची गुरूवार को जारी कर दी गई है. 29 की सूची में से 10 सपा के और रालोद के 19 के लोग शामिल हैं.

समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर की तीन सीट के साथ गाजियाबाद तथा मेरठ की एक-एक सीट पर प्रत्याशी घोषित किया है. मेरठ के किठौर से पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, मुजफ्फरनगर के चरथावल से पंकज मलिक को टिकट और मुजफ्फरनगर के मीरापुर से चंदन गुर्जर को टिकट दिया है. सपा ने गाजियाबाद के साहिबाबाद से अमर पाल शर्मा और मुजफ्फनगर की खतौली विधानसभा से रूपेश सैनी अपना प्रत्याशी घोषित किया है. कैराना से नाहिद हसन, मेरठ से रफीक अंसारी, धलौना से असलम चौधरी, कोल से सलमान सईद, अलीगढ़ से जफर आलम, आगरा कैंट से कुंवर सिंह वकील, आगरा बाह से मधुसूदन शर्मा को सपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

वहीं रालोद की ओर से शामली से प्रसन्न चौधरी, पुरकाजी से अनिल कुमार, खतौली से राजपाल सैनी, नटहौर से मुंषीराम, बागपत से अहमद हमीद, लोनी से मदन भैया, मोदीनगर से सुरेश शर्मा, हापुड़ से गजराज सिंह, जेवर से अवतार सिंह भड़ाना, बुलन्दशहर से हाजी यूनुस, स्याना से दिलनवाज खान, खैर से भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, सादाबाद से प्रदीप चौधरी गुड्डू , छाता से तेजपाल सिंह, गोवर्धन से प्रीतम सिंह, बल्देव से बबीता देवी, आगरा देहात से महेश कुमार जाटव, फतेहपुर सीकरी से ब्रिजेश चाहर, खैरागढ़ से रौतान सिंह को प्रत्यशी बनाया गया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!