UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस की टिकट चाहिए तो पहले देने होंगे इतने रुपए, PCC अध्यक्ष का फरमान

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है. सभी पार्टी अपने उम्मदीवार उतारने के लिए तैयार है. इस बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले आवेदकों को आवेदन के साथ 11,000 का शुल्क 25 सितंबर तक जमा कराना होगा.

कांग्रेस ने चुनाव लड़ने वाले इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन भी मांगे हैं. हालांकि, इसके साथ ही कांग्रेस ने इसके लिए एक शर्त भी रखी है. दरअसल, कांग्रेस से टिकट मांगने वाले लोगों को अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. कांग्रेस ने उम्मीदवारी का दावा करने वाले लोगों से 11 हजार रुपए की फीस मांगी है. टिकट मांगने वाले लोगों को आवेदन पत्र के साथ ये फीस जमा करनी होगी.

जारी आदेश में कहा है कि ‘आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आवेदन-पत्र जमा करने के लिए जिला मुख्यालय पर जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों और प्रदेश स्तर पर संजय शर्मा (मो. नं. 9335205986) एवं विजय बहादुर (मो. नं. 9506062345) को अधिकृत किया गया है. सभी आवेदक जिला/प्रदेश स्तर पर उक्त अधिकृत लोगों के पास अपना आवेदन-पत्र सहयोग राशि रू. 11,000/- (ग्यारह हजाररूपया मात्र) के RTGS, डिमाण्ड ड्राफ्ट अथवा पे आर्डर (सुविधानुसार) के साथ दिनांक 25 सितम्बर, 2021 तक जमा कर पावती प्राप्त कर सकेंगे. सहयोग राशि जमा करने संबंधित बैंक डिटेल इस पत्र के साथ संलग्न है. उक्त व्यवस्था तत्काल प्रभाव से लागू की जाती है.’

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।