UP NEWS : गैस रिसाव से दुकान में लगी आग, सारा समान जलकर हुआ खाक

बाराबंकी. कुर्सी थानाक्षेत्र के निंदूरा चौराहे पर मंगलवार की सुबह गैस रिसाव के चलते आग लग गई. आग की लपटों को देख आस- पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जब तक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक होटल का सारा सामान जलकर राख हो चुका था.

घटना थाना कुर्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत निंदूरा ब्लाक चौराहे के पास संतोष यादव की होटल संबंधित चाय पकौड़ी की दुकान की है. प्रत्येक दिन की भांति सुबह संतोष यादव अपनी दुकान खोल कर चाय पकौड़े बनाने की व्यवस्था में जुट गया. तभी अचानक गैस रिसाव के चलते दुकान में आग लग गई, दुकान में तेजी से फैली आग की लपटों को उठती देख पास में खड़े स्थानीय निवासी मदन सिंह ने फायर बिग्रेड व थाना कुर्सी को सूचना दी. फायर बिग्रेड की गाड़ी समय न पहुंचने से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया.

पीड़ित संतोष यादव ने बताया गल्ले में रखें हजारों रुपए भी आग की भेंट चढ़ गए. हमारे परिवार की जीविका का एकमात्र साधन मेरी दुकान थी, आग के चलते सब कुछ खत्म हो गया. वहीं आसपास मौजूद लोगों में मदन सिंह, रंजीत यादव, विपिन यादव, मुकेश गुप्ता विक्रम आदि लोग मिलकर जब तक आग पर काबू पाते तब तक दुकान में रखे सारा सामान को आग ने गिरफ्त में लेते हुए राख कर दिया.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।