Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सहारनपुर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपी पहले बीमारू राज्य था, अब उत्तर प्रदेश के अंदर परिवर्तन हुआ है. पहले सहारनपुर के लोग पलायन करते थे, अब युवाओं को अपने घर में उच्च शिक्षा मिलेगी.]

शाह ने कहा कि ‘योगी जी ने वेस्ट यूपी को सम्मान वापस दिलाया. आज प्रदेश में बेटियां सुरक्षित हैं. कोरोना काल में मुफ्त राशन दिया गया. मोदी जी की वजह से दिल की दूरियां कम हुईं है. पहले वेस्ट यूपी में दंगे हुआ करते थे. सीएम योगी ने यूपी को अपराधमुक्त किया. आज यूपी के हर घर में बिजली पहुंच रही है. आज लोगों को सुविधाओं का लाभ मिल रहा है. योगी सरकार में एक भी मिल नहीं बिकी. माफिया आज मुर्गा बनकर सरेंडर कर रहे हैं. आज लोगों को सुविधाओं का लाभ मिल रहा है. उन्होने कहा कि ‘मोदी सरकार ने धारा 370 खत्म कर दी. मोदी जी ने मुस्लिम बहनों के साथ न्याय किया. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. योगीराज में गुंडे, माफिया पलायन कर रहे हैं. योगी जी ने माफियाओं से जमीन खाली कराई. यूपी में आज माफिया पुलिस से डरते हैं.

मुख्यमंत्री योगी बोले

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सहारनपुर के पास अपना विवि होगा. पिछली सरकारों के पास विकास का एजेंडा नहीं था. सहारनपुर से पलायन होता था. बेटियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया था. यूपी में चौतरफा विकास कार्य हो रहे हैं. एक परिवार का विकास ही विकास का मानक था. सहारनपुर को दंगे की आग में डाल दिया था. हमारी आस्था पर प्रहार किया जाता था. दंगा आरोपियों को सम्मानित किया जाता था. भाजपा सरकार में प्रदेश में दंगा नहीं हुआ. सीएम ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है. गन्ना किसानों का भुगतान नहीं किया जाता था. आज यूपी में विकास की बयार चल रही है.