हाईवे पर चल रही थीं गाड़ियां, अचानक टूटकर भरभराकर गिरा पुल, देखिए वीडियो…

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर को दिल्ली से जोड़ने वाली हाईवे पर स्थित कोलाघाट पुल पर सामान्य दिनों की तरह गाड़ियां चल रही थीं. अचानक देररात पुल टूटकर भरभरा कर नीचे गिर गया. पुल पर कार फंसी हुई नजर आ रही है.

थाना जलालाबाद के पास रामगंगा कोलाघाट पुल का हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. यह हादसा देर रात हुआ, जिस कारण इसमें कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई. हादसे के वक्त पुलिया पर एक कार गुजर रही थी, जो कि बीच में ही फंस गई. कार सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे के कारण शाहजहांपुर-बदायूं मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है. कोलाघाट पुल पिछेल महीने ही बीच में धंस गया था. इसके बाद पुल पर मरम्मत का काम भी चला था. इस कारण एक सप्ताह के लिए यहां यातायात रोक दिया गया था. इस दौरान पुलिया के दोनों ओर पक्की दीवार बनाई गई थी. पुल पर मरम्मत करीब एक सप्ताह से अधिक समय तक मरम्मत का काम चलता रहा था. हालांकि इसके बावजूद यह हादसा हो गया. हादसे के बाद शाहजहांपुर-दिल्ली हाईवे पर यातायात ठप हो गया है. ऐसे में बदायूं और दिल्ली की ओर से आने वाले वाहन मिर्जापुर थाने से दो किलोमीटर आगे तारापुर तिराहा से फर्रुखाबाद रोड से अल्हागंज के रास्ते निकाल सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – जानलेवा सेल्फी : IIT की छात्रा तस्वीर लेते समय फिसलकर गिरी, नदी में डूबने से मौत

वहीं शाहजहांपुर, जलालाबाद की ओर से आने वाले वाहन बरेली-फर्रुखाबाद रोड से राजेपुर, अमृतपुर से तारापुर तिराहा होते हुए निकल सकते हैं. आपको बता दें कि वर्ष 2007 में बसपा शासन के दौरान बना कोलाघाट पुल शाहजहांपुर से बदायूं को जोड़ता है. इस पर लगातार आवागमन होता है. बताया जा रहा कि यह पुलिया कई वर्षों से जर्जर हो चुका था. पिछले महीने ही यह पुल बीच में धंस गया था. इसके बाद इस पर करीब एक सप्ताह से अधिक समय तक मरम्मत का काम भी चला था.

Read more – Centre Issues Revised Guidelines for International Arrivals

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!