Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में चार किसानों की मौत हो गई थी. पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान हिंसा में जान गवाने वाले किसानों के परिवार से मिलने के लिए जा रही थीं. लेकिन पुलिस ने रास्ते में ही हिरासत में लेकर कहीं और छोड़ दिया. इस बात को बताए हुए अभिनेत्री सोनिया रो पड़ीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में सोनिया मान रोती दिख रही हैं, तो वहीं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत उन्हें चुप कराते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में राकेश टिकैत ने सोनिया मान के सिर पर हाथ रखते हुए उन्हें चुप कराया और कहा- कोई बात नहीं. राकेश टिकैत ने पूछा कि, चाय पी कि नहीं आपने? जिसपर सोनिया मान ने हां में सिर हिलाया. इसके अलावा वीडियो में मौजूद अन्य लोग उन्हें चुप कराते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि, जज्बात से लड़ना है. इसका भी इलाज होगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बुलाया लखनऊ, लखीमपुर हिंसा पर हो सकती है बातचीत

बता दें कि पंजाब से आईं मशहूर कलाकार ने इससे पहले बहराइच के दो किसानों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को झूठा बताया था. अभिनेत्री ने दावा किया था कि लखीमपुर हिंसा में किसान को गोली मारी गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को गलत तरीके से बनवाया गया. सोनिया मान ने कहा था कि, लखीमपुर हिंसा में मारे गए गुरविंदर की कान के पास गोली के निशान थे. बता दें कि लखीमपुर हिंसा मामले में चार किसानों की मौत हो गई थी.