VIDEO : धरना दे रहे कांग्रेसी समोसे के लिए भिड़े, एक-दूसरे को जमकर सुनाई गलियां, हुई धक्का-मुक्की, FIR दर्ज

प्रयागराज. धरना करने गए कांग्रेसी प्रदर्शन के बाद समोसे के लिए आपस में ही भिड़ गए. एक-दूसरे को जमकर गालियां सुनाई. इस मामले को लेकर चौकी इंचार्ज ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. सोशल मीडिया पर गाली-गलौज और लड़ाई झगड़े का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि यूपी में साल 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं. चुनाव में अब सिर्फ कुछ महीनों का समय ही शेष रह गया है. सभी पार्टी ने चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है. वहीं कुछ कांग्रेसी नेता पार्टी की नैया डुबाने में पीछे नहीं है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़ते नजर आ रहे है. हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों नेता आपस में समोसे के लिए भिड़ गए और एक दूसरे पर जमकर गलियां भी देने लगे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – देह व्यापार का पर्दाफाश, व्हाट्सएप पर ग्राहक करते थे फोटो पसंद, फिर भेजी जाती थीं लड़कियां, 4 युवती और 1 युवक गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, कांग्रेस के लोग धरना प्रदर्शन दे रहे थे. इस दौरान समोसे को लेकर विवाद हो गया. दोनों को गिरफ्तार कर के पुलिस लाइन भेजा गया था, वहां दोनों के बैठे हुए तभी कुछ कहासुनी हो गई. आपस में गली गलौच और धक्कामुक्की शुरू हो गई. दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Read more – 18,987 Infections Logged; Centre Gears up to Administer 1 Billionth COVID Jab

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।