BJP MLA ने कहा – इस सरकार में विधायकों की हैसियत क्या है ? अधिक बोलने पर राजद्रोह लगा दिया जाएगा

सीतापुर. BJP MLA राकेश राठौर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे योगी सरकार पर जबरदस्त तंज कस रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार में विधायकों की हैसियत क्या है? अधिक बोलने पर राजद्रोह लगा दिया जाएगा.

Close Button

सीतापुर की सदर विधानसभा सीट से BJP MLA राकेश राठौर सरकार बनने के बाद से ही अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मीडिया से बातचीत करते वह सुने जा रहे हैं. इसमें वह कह रहे हैं कि प्रशासन सरकार से अलग होता है क्या ? सरकार-प्रशासन एक पहलू हैं, चाहे प्रशासन की माने, चाहे सरकार की माने. बात तो एक ही है. आगे बोले कि भैया सब बहुत अच्छा चल रहा है, इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. लॉकडाउन से संबंधित पूछे गए एक सवाल पर जवाब देते हुए वह कह रहे हैं कि हम सरकार तो हैं नहीं भाई, लेकिन हम ये जरूर बता सकते हैं आपको, कि जो सरकार करे वही ठीक मानो. हमको जो लिखा पढ़ी करनी ही है, कर चुके हैं. पत्राचार हो चुके हैं.

राकेश राठौर ने कहा कि विधायकों की हैसियत क्या है. हम ज्यादा बोलेंगे तो देशद्रोह, राजद्रोह हम पर भी तो लगेगा. एक सवाल के जवाब में वह कहते हैं कि क्या आपको लगता है कि विधायक कह सकते हैं अपनी बात. अगर सरकार को लगेगा कि कोई बोल पड़ा तो लगा देंगे राजद्रोह. सोशल मीडिया पर नगर विधायक के वायरल वीडियो के बाद जहां वह एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं, वहीं सियासी गलियारे में भी वीडियो को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं.

इसे भी पढ़ें – दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाकर बारात का कर रही थी इंतजार, दूल्हा ने फोन कर शादी से किया इनकार, जानें वजह

पिछले साल भी राकेश राठौर के कई ऑडियो और वीडियो वायरल हो चुके है. एक ऑडियो में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बोल रहे है कि ताली और थाली बजाने से कोरोना भागने वाला नहीं है. जो ताली बजा रहे हैं वे पूरी तरह से अंधभक्त है. इस ऑडियो में वे कह रहे हैं कि बड़ी हालत खराब है. कब जगोगे मुर्खता की हद पार हो गई. लोग मुर्ख है. लोगों के रोजगार छीन रहे हैं. फिर भी जनता को समझ नहीं आ रही है.

Read more – Cyclone Tauktae: Heavy Rains Lash Mumbai and Gujarat As Storm Intensifies; Mumbai Shuts Down Airport

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।