यूपी टीईटी परीक्षा पेपर लीक के जिम्मेदार योगी और उनके अफसरों के घर पर कब चलेगा बुलडोजर – कांग्रेस

बिजनौर. यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मंगलवार को बिजनौर पहुंचे. यहां अजय कुमार लल्लू ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी में टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने का जिम्मेदार सीएम योगी को ठहराते हुए कहा कि यूपी में योगी की सरकार है तो जिम्मेदार कौन होगा सीएम और उनके बड़े अफसर जिम्मेदार है. योगी और उनके अफसरों के घर पर बुलडोजर कब चलेगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें ठगबंधन नहीं करना है. हमने जनता से गठबंधन कर लिया है. यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. यूपी में सपा, बसपा और रालोद विपक्ष नहीं है. कांग्रेस यूपी में विपक्ष है. बीजेपी की यूपी में 30 सीट आएगी. वही टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने मामले का जिम्मेदार सीएम को बताया. यूपी में योगी की सरकार है तो जिम्मेदार कौन होगा उनके अफसर जिम्मेदार है. सीएम योगी पर अजय लल्लू ने जमकर साधा निशाना.

बता दें कि 2 दिसंबर को मुरादाबाद में होने वाली प्रियंका गांधी की रैली को लेकर मंगलवार को यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बिजनौर पहुंचे. बिजनौर पहुंच कर अजय लल्लू का कांग्रेस दफ्तर पर कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान अजय लल्लू ने जिले के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में मुरादाबाद पहुंचने को कहा. प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष को बिजनौर जनपद से 10 हजार लोग प्रियंका गांधी की रैली में ले जाने का टास्क दिया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!