संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

बाराबंकी. संदिग्ध परिस्थितियों में लखनऊ गोंडा रेलखंड पर स्थित दामोदरपुर गांव में स्थित जहांगीराबाद रेलवे स्टेशन के निकट सोमवार की सुबह एक 24 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. रेलवे ट्रैक शव पड़े होने की सूचना पर लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई. सूचना पर पंहुची सूचना मिलने राजकीय रेलवे पुलिस ने मौके पर पंहुचकर पोस्टमार्टम कराया है.

जानकरी के अनुसार जहांगीराबाद थानाक्षेत्र के मोहद्दीनपुर गांव निवासी बालकराम का 24 वर्षीय बेटा मुलायम सिंह यादव जो बीते काफी समय से मानसिक रूप से बीमार था और रविवार की रात घर से सोकर उठा और रहस्यमय हालत सोमवार सुबह अपनी मोटरसाइकिल से निकला और उसकी बाइक दामोदर पुर गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर कड़ी मिली. मुलायम का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा दिखा, उसके बाद लोगों की भीड़ रेलवे ट्रैक पर जुट गई. जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर भीड़ जुटने की सूचना पाकर जीआरपी की टीम मौके पर पंहुची और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम कराया है.

इसे भी पढ़ें – प्रापर्टी डीलर की हत्या का खुलासा, रुपए के लेनदेन में हुई थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।