Update : कॉमेडियन भारती सिंह हुई गिरफ्तार, एनसीबी के पूछताछ में कबूली ड्रग्स लेने की बात…

मुंबई। प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह के ड्रग्स लेने के बात कबूलने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में भारती के पति हर्ष लांबचिया से एनसीबी की पूछताछ जारी है. इसके पहले सुबह एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर से मिली सूचना पर भारती के मुंबई स्थित घरों में छापा मारकर गांजा बरामद किया था. इसके बाद पूछताछ के लिए दोनों पति-पत्नी को हिरासत में लिया था.

कॉमेडियन भारती सिंह के घर में एनसीबी की छापेमारी में गांजा मिलने की खबर से न केवल बॉलीवुड बल्कि देश-दुनिया में मौजूद उनके तमाम प्रशंसक हैरान थे, वहीं शाम को भारती के ड्रग्स लेने के कबूलनामा उनके प्रशंसकों के लिए किसी सदमे से कम नहीं रहा. एक तरफ ड्रग्स के मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए तमाम बॉलीवुड के एक्टरों ने ड्रग्स को लेकर अपनी सफाई देकर एनसीबी के चुंगल से बच निकले हैं, वहीं दूसरी ओर भारती ने स्वयं ड्रग्स लेने की बात कबूल कर खुद अपनी गिरफ्तारी का रास्ता खोल दिया.

भारती सिंह ने बीते करवा चौथ पर चांद निकलने को लेकर अपना वीडियो शेयर किया था, जिसको बहुत से लाइक मिले थे. हल्के-फुल्के अंदाज में कॉमेडी कर लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह का अपने पति टीवी शो खतरा-खतरा काफी लोकप्रिय रहा है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस टीवी शो को इन्जॉव करते रहे हैं. अब भारती के ड्रग्स लेने की बात सामने आने से बच्चों से लेकर उनके हर उम्र के प्रशंसकों को झटका लगना स्वाभाविक है.

इसे भी पढ़ें : BREAKING : कॉमेडियन भारती सिंह के घर से मिला ड्रग्स, पति हर्ष के साथ एनसीबी ने लिया हिरासत में…

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।