whatsapp

PM आवास योजना से नाम काटने पर बवाल, पंचायत के दौरान दो पक्षों में मारपीट, हुई गोलीबारी, 1 की मौत, 2 घायल

आजमगढ. प्रधानमंत्री आवास योजना में नाम काटने पर जमकर बवाल हुआ. इसको लेकर बुलाई गई बैठक के दौरान दो पक्षों में मारपीट के बाद गोलीबारी हो गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है.

सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने चार टीमों का गठन किया है. गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. दरसअल मेहनाजपुर कस्बा अंतर्गत दक्षिण के पूरा पर बनी पंचायत भवन पर मंगलवार को पीएम आवास से नाम काटने को लेकर वर्तमान प्रधान की तरफ से एक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें गांव के पूर्व प्रधान भी थे. बैठक शुरू होने पर पूर्व प्रधान शिवशंकर सिंह व ग्राम प्रधान के बीच बहस हो गई. देखते ही देखते दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

इसे भी पढ़ें – जज ने गलती से खुद पर चलाई गोली, गंभीर रूप से घायल

इस दौरान एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए. मौके पर अफरा-तफरी मच गई, इसी दौरान हमलावर फरार हो गए. 32 वर्षीय हिमांशु सिंह, 40 वर्षीय प्रदीप सिंह भीम और 38 वर्षीय तवेंद्र सिंह मुन्ना को गोली लगी. उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, हिमांशु की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी के अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button