फिर चर्चा में आई Urfi Javed : ब्लैकमेल करने वाले शख्स को कराया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर कर रहा था शारीरिक संबंध बनाने की मांग …

अपने बोल्ड फोटो और अतरंगी फैशन सेंस के लिए एक्ट्रेस Urfi Javed हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई फोटो पोस्ट करती हैं. हाल ही में वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि इस बार वो अपने किसी फोटो के लिए नहीं बल्की अपने साथ हुई एक गलत हरकत को लेकर चर्चा में आ गई है.

इस गलत हरकत पर एक्ट्रेस ने ऐसा कड़ा एक्शन लिया है जिससे तमाम लड़कियां उनसे सबक ले रही हैं. दरअसल, Urfi Javed ने अपना साथ हुए गलत हरकत और गंदी डिमांड करने वाले शख्स को गिरफ्तार करा दिया है. उर्फी को ब्लैकमेल करने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है.

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ की बेटी का कमाल, यूरोप की सबसे ऊंची चोटी ‘माउंट एल्ब्रुस’ पर अंकिता ने लहराया तिरंगा, देखिए वीडियो…

उर्फी ने दिया मुंबई पुलिस का धन्यवाद

बता दें कि सोशल मीडिया पोस्ट में मुंबई पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर करने के बाद आज Urfi Javed उन्हीं का धन्यवाद करती दिखाई दीं. दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर ओबेद की तस्वीर साझा करते हुए मुंबई पुलिस के लिए आभार व्यक्त किया है क्योंकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पोस्ट में Urfi Javed ने लिखा ‘गुड न्यूज! मेरे साथ छेड़छाड़ करने वाला यह शख्स आखिरकार सलाखों के पीछे है. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मुंबई पुलिस.’ इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि अभिनेत्री ने ओबेद के गिरफ्तार होने के बाद अब जाकर चैन की सांस ली है.

चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए

दरअसल, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उस पोस्ट के जरिए उर्फी ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत की थी जो उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा था. उर्फी ने बकायदा उस शख्स के साथ हुई अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ वीडियो कॉल पर सेक्स (साइबर रेप) करने जिद कर रहा था और एक्ट्रेस ऐसा करने के लिए बिल्कुल राजी नहीं थीं.

इसे भी पढ़ें – फिल्म ‘दोबारा‘ की स्क्रीनिंग पर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने बिना सैंडिल उतारे जला दिया दीपक, भड़क उठे लोग …

बता दें कि 24 साल की Urfi Javed ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर ओबोद अफरीदी नाम के एक शख्स की तस्वीर फैंस के साथ शेयर किया. ओबेद की तस्वीर के साथ ही उर्फी ने कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए थे और आरोप लगाया था कि यह व्यक्ति उन्हें ब्लैकमेल करने के साथ ही उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग भी कर रहा है.

उर्फी ने उल्लेख किया था कि यह पंजाब इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है. इतना ही नहीं उर्फी ने अपनी पोस्ट में पुलिस की लापरवाही की व्याख्या करते हुए लिखा था, ‘मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. लेकिन 14 दिन बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया. मैं बेहद निराश हूं. मैंने मुंबई पुलिस के बारे में कई अच्छी बातें सुन रखी हैं, लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है.’

Related Articles

Back to top button